वैक्सीन लगा चुके लोग अन्य लोगों को वैक्सीन लगाने हेतु जागरूक करें-अग्रवाल

0
214

वैक्सीन लगा चुके लोग अन्य लोगों को वैक्सीन लगाने हेतु जागरूक करें-अग्रवाल
—————————————————————–‐———-
जिन लोगों को वैक्सीन लग चुकी है वो अन्य लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए जागरूक करें,यह बात आज
गंगा विहार स्थित राधा स्वामी सत्संग ब्यास के भवन में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर के निरीक्षण के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कही।
विधान सभा अध्यक्ष ने मेडिकल स्टाफ़ को निर्देशित किया कि वैक्सीन का सदुपयोग हो यदि 10 लोगों की डोज में कुछ लोग ही सेंटर पर पहुंचते हैं तो अंतिम समय तक शेष लोगों को फोन करके बुलाया जाए ताकि वैक्सीन व्यर्थ ना हो ।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे लोगों को मास्क और सैनिटाइजर भी वितरित किए साथ ही उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एवं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का भी आभार व्यक्त किया एवं राधा स्वामी सत्संग व्यास भवन के पदाधिकारियों को वैक्सीन सेंटर की व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद व्यक्त किया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने उपस्थित अधिकारियों से ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बनाये गये वैक्सीने़शन सेंटरों के बारे में जानकारी ली। जिस पर उपज़िला अधिकारी ने बताया कि जनपद देहरादून के अंतर्गत राजकीय चिकित्सालय, ऋषिकेश में सबसे अधिक टीकाकरण किया गया है।शहरी क्षेत्र में 4 टीकाकरण केंद्र एवं ग्रामीण क्षेत्रों में छिददरवाला,रायावाला, गुमानीवाला, हरिपुरकला एवं अन्य टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं।इस अवसर पर उप जिलाधिकारी मनीष कुमार ने कहा है कि कोविशाल्ड और कोवैक्सिन दोनों प्रकार की वैक्सीन लोगों को लग रही है ।इस अवसर पर उप जिलाधिकारी ने अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए जागरूक भी किया ।
इस अवसर पर जिन लोगों को वैक्सीन लगी है उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल एवं प्रशासन का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी मनीष कुमार, तहसीलदार डॉ अमृता शर्मा, राधा स्वामी सत्संग ब्यास ऋषिकेश के सचिव राजेश धींगरा, सचिन चोपड़ा, विजय लूथरा, रमेश टुटेजा, तेजराम, सुभाष सोदी, पार्षद शिव कुमार गौतम, भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र राणा, पार्षद संजीव पाल, सुमित पवार, कुंवर सिंह नेगी आदि लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here