भाजपा ने आम आदमी पार्टी से प्रभावित होकर किया राज्यवासियों को 100 यूनिट बिजली फ्री देने की बात-जुगरान।विडिओ देखें

0
204

दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार से प्रभावित होकर उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने आनन-फानन में 100 यूनिट बिजली देने की बात कही है।
ये कहना है आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंद्र जुगरान का।जुगरान ने कहा जिस तरीके से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में, लंबे समय से बिजली के बिलों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रही थी और बीजेपी विधायकों और नेताओं का घेराव कर रही थी। उसके बाद ही ये घोषणा हुई जबकि अभी सरकार ने केवल घोषणा मात्र की है।


आप का ये मानना है अब पूरे देश में आम आदमी पार्टी का जो दिल्ली का मॉडल है उसको सभी लागू करना चाहते हैं जो ये दिखाता है कि दिल्ली में जिस तरह आप ने बिजली पर काम किया वो सराहनीय है लोग उसे सराह भी रहे हैं । साथ ही साथ ये भी देखने की जरूरत है उत्तराखंड में सरकार की तरफ से जो घोषणा हुई है वो आम लोगों को कितनी राहत दे पाती है जबकि इस घोषणा में समाज के केवल एक छोटे वर्ग को राहत मिलने की संभावना है जबकि जरूरत बहुत लोगों को है। आप इसके अलावा मांग करती है हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री दी जानी चाहिए ताकि समाज के ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसका फायदा मिल सके।आनन फानन में लिया फैसला है अभी ऊर्जा विभाग से कोई प्रस्ताव नहीं बना है ,कब कैबिनेट में जाएगा,कब पास होगा। वैसे भी 2 महीने में बिल आता है कैसे इसको इंप्लीमेंट करेंगे ये इन्हें खुद भी नहीं पता कहीं ये कोरी घोषणा न साबित हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here