केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर [फाइल फोटो]
1 min read

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पीयूष गोयल एवं स्मृति ईरानी ने श्री देवेन्द्र फड़नवीस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी और कहा कि यह महाराष्ट्र की जनता की जीत है।

यह भी पढ़ें :  महाराष्ट्र में भारी उलटफेर के बीच फडणवीस सरकार

जावड़ेकर ने यहां कहा कि शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी की खिचड़ी सरकार बनाने की कोशिश जनादेश का असम्मान था। श्री फड़नवीस के मुख्यमंत्री बनने से जनादेश की विजय हुई है।

उन्होंने कहा, “देवेन्द्र फड़नवीस को महाराष्ट्र का दोबारा मुख्यमंत्री बनने की बधाई। उनका मुख्यमंत्री बनना जनादेश का सम्मान है क्योंकि जो खिचड़ी पक रही थी वह घोर जनादेश विरोधी था। महाराष्ट्र की जनता का विजय है। उनको बधाई।”

यह भी पढ़ें :महाराष्ट्र में ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ हुई: उद्धव ठाकरे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने फड़नवीस को बधाई देते हुए ट्वीट पर मराठी में लिखा, “मी पुन्हा आलो।” यानी मैं फिर से आ गया हूं।

यह भी पढ़ें : शरद पवार बोले, अजीत के साथ जाने वाले विधायकों पर कार्रवाई होगी

भाजपा सांसद विजय गोयल ने देवेंद्र फड़नवीस को मुख्यमंत्री और अजीत पवार को उपमुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा, “आपके नेतृत्व में महाराष्ट्र सुशासन एवं विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा। महाराष्ट्र के लोगों को बेहतर भविष्य सुनिश्चित हुआ है।”

अपनी राय हमें contact@hindsavera.com के जरिये भेजें। फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर हमसे जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here