केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो [फाइल फोटो]
1 min read

आसनसोल। अयोध्या के फैसले पर विवादस्पद ट्वीट करने पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना की। शनिवार को सुप्रियो ने कहा, ‘‘असदुद्दीन ओवैसी दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं। अगर वह जरूरत से ज्यादा बोलेंगे, तो देश में कानून-व्यवस्था से जुड़ी समस्या खड़ी हो सकती है।’’ नफरत फैलाने वाला भाषण देने और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी जाकिर को सरकार मलेशिया से भारत लाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें :  नेहरू जब गांधी के संपर्क में आए तब तो सूत कातने लगे

सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवम्बर को अयोध्या में विवादित स्थल पर मंदिर बनाने और मस्जिद बनाने के लिए मुस्लिम पक्ष को अलग से 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया था। शुक्रवार को ओवैसी ने फैसले को लेकर ट्वीट किया- मैं अपनी मस्जिद वापस चाहता हूं। इसके बाद से ही ओवैसी का विरोध हो रहा है। वे पहले कह चुके हैं कि हमें मस्जिद के लिए खैरात में कोई जमीन का टुकड़ा नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ें :  पहली बार अग्नि-2 मिसाइल का रात में सफल परीक्षण

हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार सिंह ने ओवैसी के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दायर कर दिया है। अभिमन्यु ने आरोप लगाया है कि फैसले को लेकर ओवैसी की टिप्पणी से सर्वोच्च न्यायालय की अवमानना हुई है। इससे हिंदुओं के धार्मिक विश्वास और भावनाओं को भी ठेस पहुंची है।

अपनी राय हमें contact@hindsavera.com के जरिये भेजें। फेसबुकट्विटर और यूट्यूब पर हमसे जुड़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here