फील्ड मार्शल ने जंबोजेट कार्यकारिणी बनाकर सजाई फील्डिंग

Published by: 0

IMG-20170830-WA0147

फील्ड मार्शल ने जंबोजेट कार्यकारिणी बनाकर सजाई फील्डिंग
– – – – – – – – – – – – – –
राज्य में राष्ट्रीय राजनीतिक दलों से मुकाबला करने को आतुर राज्य की एकमात्र क्षेत्रीय पार्टी के केन्द्रीय अध्यक्ष व फील्ड मार्शल के नाम से प्रदेशभर में विख्यात दीवाकर भट्ट ने लम्बे जद्दोजहद के बाद आखिरकार संगठन का विस्तार करते हुए अपनी जंबोजेट कार्यकारिणी की घोषणा आज दल के 10कचहरी रोड स्थित कार्यालय में कर दी।
कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए दल के अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि सभी कार्यकर्ता बड़ी ईमानदारी, मेहनत व लगन से दल को सत्ता की ओर ले जाने में सफल होंगे, क्योंकि सत्ता के गलियारों से ही विकास व रोजगार की नीति तय की जाती है।
उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य की वर्तमान डबल इंजन सरकार ग्रामीणों व अधिकांश पार्षदों की मर्जी के खिलाफ राज्य की बेशकीमती कृर्षि भूमि को भूमाफियाओं के हाथों खुर्दबुर्द करने की नापाक साजिश रच रही है,दल सरकारों की इस राज्य विरोधी चाल को सफल नहीं होने देगा।
केन्द्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे 1 अक्टूबर को बड़ी संख्या में राज्य के शहीदों को अपनी अपनी श्रद्धांजलि देने हेतु मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहा स्थित शहीद स्मारक पहुँचें।
दल द्वारा घोषित केन्द्रीय कार्यकारिणी में जगदीश बुधानी को केन्द्रीय कार्यकारी अध्यक्ष,अवतार सिंह राणा, ब्रह्मानंद डालाकोटी, महेश परिहार, ओमी उनियाल, एन के गुसाईं, वीर चन्द्र रमोला, गिरीश शाह, शैलेष गुलेरी व भूपाल सिंह गुसाईं को केन्द्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।
इसके अतिरिक्त 7महामंत्री, 1कोषाध्यक्ष, 9केन्द्रीय सचिव,11केन्द्रीय संगठन मंत्री,9केन्द्रीय प्रचार मंत्री, 10केन्द्रीय संयुक्त सचिव, 3 केन्द्रीय प्रवक्ता, 1मीडिया प्रभारी, 1सोशल मीडिया प्रभारी,14केन्द्रीय कार्यकारिणी सदस्य तथा44केन्द्रीय सलाहकार समिति बनाई गई है।
दल के केन्द्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने आशा व्यक्त की कि नई कार्यकारिणी में नई जिम्मेदारी से नवाजे गये सभी कार्यकर्ता आपस में बेहतर सामंजस्य बिठाकर दल के संगठन को नई ऊँचाई देकर मजबूत करने का कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *